बीवी और उसकी सहेली की चुदाई एक साथ-Sex Stories

प्रेषक – रोशन Sex Stories

मेरा नाम रोशन है। यह मेरी एक आज तक की Sex Stories सबसे अच्छी गुज़री रात है। मैंने उस एक रात अपनी बीवी (शालिनी) और उसकी शादीशुदा सहेली (रचना) जिसका पति मेरी दोस्त भी है, को एक ही रात चोदा।

शालिनी ५ फीट ४ इंच लम्बी है और उसका फ़िगर ३२-२८-३२ है। रचना भी उतनी ही लम्बी और कद-काठी की है पर उसकी चूचियाँ और भी बड़ी और आकर्षक हैं।

मैं और शालिनी अक्सर ही एक-दूसरे से अलग-अलग लड़कियों या लड़कियों के साथ चुदाई करने की बात किया करते थे। एक दिन रचना को मजबूरी में हमारे घर रूकना पड़ा, क्योंकि उसके पति को ऑफिस के काम से बाहर जाना था।

उस दिन खाना खाने के बाद हम तीनों मिलकर बेडरूम में फिल्म देख रहे थे जिसमें बहुत ही सेक्सी सीन अचानक ही आ गया। उसके बाद मुझे कुछ हो गया और मैं शालिनी को किस करने लगा। रचना फिल्म देखने में व्यस्त थी। फिर मैंने शालिनी को प्यार करते हुए उसके कान में धीरे से कहा कि मैं उसे और रचना को एक साथ चोदना चाहता हूँ। शालिनी ने मेरी तरफ देखा और फिर एकदम से रचना के पास जाकर उसके कान में कुछ कहा। उसके बाद रचना बाहर चली गई और शालिनी मेरे पास आकर मुझे चूमने लगी। मैंने उससे पूछा कि तुमने रचना से ऐसा क्या कहा है जो वह बाहर चली गई?

शालिनी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया- सब्र कर लो थोड़ी देर !

उसके बाद मैं शालिनी को नंगा करके उसकी चूचियों को अपने मुँह में लेकर पीने लगा और उसकी चूत में ऊँगली करने लगा।

अचानक ही दरवाज़ा खुला और रचना एक काले रंग के गाऊन में अन्दर आई और आकर मेरे पास बैठ गई। उसके बाद मैंने शालिनी की तरफ देखा तो उसने मुस्कुराते हुए कहा कि आज हम दोनों तुम्हारे हैं।

इसके बाद तो मैं झपट कर रचना को चूमने लगा और उसका गाऊन खोल दिया। फिर मैं रचना की चूचियों को पीने लगा तो वह तड़पने लगी और मेरे सिर को अपने सीने में ज़ोर से दबा दिया।

इधर नीचे शालिनी मेरे लण्ड को बड़े मज़े से चूस कर रचना की चूत के लिए तैयार कर रही थी। उधर मैं रचना के पूरे बदन को चूम लेने के बाद उसकी चूत को चाटने लगा तो वह सिसकने लगी, शालिनी ने भी उसे और उत्तेजित करने के लिए उसकी चूचियाँ चूसनी शुरू कर दी।

फिर मैंने अपने गरमा-गरम लण्ड पर रचना को बैठा दिया और उसे कुदाने लगा, और शालिनी इधर मेरे मुँह पर बैठ कर अपनी चूत मुझसे चटवाने लगी।

इस तरह मैंने दोनों को बारी-बारी से चोदा और वह रात हमारे लिए यादगार बन गई। उसके बाद से हम लोगों को जब भी मौक़ा मिलता है हम लोग समूह में सेक्स करते हैं। Sex Stories

Leave a Comment