बीवी और उसकी सहेली की चुदाई एक साथ-Antarvasna

प्रेषक – सूरज Antarvasna

मेरा नाम सूरज है। यह मेरी एक Antarvasna आज तक की सबसे अच्छी गुज़री रात है। मैंने उस एक रात अपनी बीवी (रानी) और उसकी शादीशुदा सहेली (रजनी) जिसका पति मेरी दोस्त भी है, को एक ही रात चोदा।

रानी ५ फीट ४ इंच लम्बी है और उसका फ़िगर ३२-२८-३२ है। रजनी भी उतनी ही लम्बी और कद-काठी की है पर उसकी चूचियाँ और भी बड़ी और आकर्षक हैं।

मैं और रानी अक्सर ही एक-दूसरे से अलग-अलग लड़कियों या लड़कियों के साथ चुदाई करने की बात किया करते थे। एक दिन रजनी को मजबूरी में हमारे घर रूकना पड़ा, क्योंकि उसके पति को ऑफिस के काम से बाहर जाना था।

उस दिन खाना खाने के बाद हम तीनों मिलकर बेडरूम में फिल्म देख रहे थे जिसमें बहुत ही सेक्सी सीन अचानक ही आ गया। उसके बाद मुझे कुछ हो गया और मैं रानी को किस करने लगा। रजनी फिल्म देखने में व्यस्त थी। फिर मैंने रानी को प्यार करते हुए उसके कान में धीरे से कहा कि मैं उसे और रजनी को एक साथ चोदना चाहता हूँ। रानी ने मेरी तरफ देखा और फिर एकदम से रजनी के पास जाकर उसके कान में कुछ कहा। उसके बाद रजनी बाहर चली गई और रानी मेरे पास आकर मुझे चूमने लगी। मैंने उससे पूछा कि तुमने रजनी से ऐसा क्या कहा है जो वह बाहर चली गई?

रानी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया- सब्र कर लो थोड़ी देर !

उसके बाद मैं रानी को नंगा करके उसकी चूचियों को अपने मुँह में लेकर पीने लगा और उसकी चूत में ऊँगली करने लगा।

अचानक ही दरवाज़ा खुला और रजनी एक काले रंग के गाऊन में अन्दर आई और आकर मेरे पास बैठ गई। उसके बाद मैंने रानी की तरफ देखा तो उसने मुस्कुराते हुए कहा कि आज हम दोनों तुम्हारे हैं।

इसके बाद तो मैं झपट कर रजनी को चूमने लगा और उसका गाऊन खोल दिया। फिर मैं रजनी की चूचियों को पीने लगा तो वह तड़पने लगी और मेरे सिर को अपने सीने में ज़ोर से दबा दिया।

इधर नीचे रानी मेरे लण्ड को बड़े मज़े से चूस कर रजनी की चूत के लिए तैयार कर रही थी। उधर मैं रजनी के पूरे बदन को चूम लेने के बाद उसकी चूत को चाटने लगा तो वह सिसकने लगी, रानी ने भी उसे और उत्तेजित करने के लिए उसकी चूचियाँ चूसनी शुरू कर दी।

फिर मैंने अपने गरमा-गरम लण्ड पर रजनी को बैठा दिया और उसे कुदाने लगा, और रानी इधर मेरे मुँह पर बैठ कर अपनी चूत मुझसे चटवाने लगी।

इस तरह मैंने दोनों को बारी-बारी से चोदा और वह रात हमारे लिए यादगार बन गई। उसके बाद से हम लोगों को जब भी मौक़ा मिलता है हम लोग समूह में सेक्स करते हैं। Antarvasna

2 thoughts on “बीवी और उसकी सहेली की चुदाई एक साथ-Antarvasna”

Leave a Comment