स्वीइंग पूल मे थ्री सम

मैं सीमा हूं, उम्र 32 साल। दो साल पहले तलाक हो गया। मैं मुंबई में एक कंपनी में एकाउंट के रूप में कार्यरत हूं। खर्चों को पूरा करने के लिए मैं अंशकालिक के रूप में अपनी कंपनी के उत्पादों के लिए बीमा परामर्श कर रहा थी। अपॉइंटमेंट लेना और उनके दरवाजे पर परामर्श देना मेरा पार्ट टाइम है। परामर्श से मुझे उचित राशि मिल जाती थी और उससे मैं सुखी जीवन व्यतीत करती थी।

एक बार मुझे परामर्श के लिए हेमन्त से मिलने का समय मिला। वह अपने जीवन में काफी सुलझे हुए बिजनेसमैन हैं। उनका दृष्टिकोण बहुत अच्छा और सौम्य था. उन्होंने मुझसे बात की और हमारे बीमा उत्पादों के संबंध में विभिन्न स्पष्टीकरण पूछे। मैंने उसे बहुत अच्छे से समझाया. वह लंबा, गोरा और अच्छे शरीर वाला है। उन्होंने दो उत्पादों के लिए आवेदन किया और सौदा सफलतापूर्वक पूरा हो गया। वह स्वभाव से बहुत खुशमिजाज़ थे।

दो दिन बाद उसका मेरे मोबाइल पर फोन आया और हमारी कुछ मिनट तक बात हुई. फिर ये रूटीन हो गया कि वो हर दिन मुझसे कुछ मिनट बात करते थे. मुझे भी उससे बात करना अच्छा लगता था. बाद में उन्होंने मुझे अपने दोस्त गौरव से मिलवाया, जो एक बिजनेसमैन भी है। उन्होंने हमारे दो उत्पाद भी चुने। वह खुशमिजाज़ भी थे. कुछ ही दिनों में हमारा एक-दूसरे से बात करना नियमित हो गया। कभी-कभी वे रात में मुझसे काफी देर तक बातें करते रहते होंगे। शुरू में हमारी बातचीत बहुत औपचारिक थी बाद में हम दुनिया के सभी विषयों पर चर्चा करने लगे।

मैं उनके साथ बाहर जाने लगी. पहले हमने रेस्तरां जाना शुरू किया, फिर हम मूवी, बीच पर गए। हर बार उनमें से एक मुझे बाहर ले जाता है और कभी-कभी हम सभी बाहर खाना खाने या मूवी देखने जाते हैं। जब हम फिल्म देखने जाएंगे तो वे अंधेरे में मेरे साथ सारी शरारती कामुक चीजें करते थे। वे मुझे चूमते, मेरे स्तनों को कपड़ों के ऊपर से फेरते, कभी-कभी तो वे मेरी चूत में भी उंगली करते। मुझे वह हमेशा पसंद आता और उनके साथ रहना अच्छा लगता ।’ एक दिन हेमन्त ने मुझसे पूछा, “सीमा, क्या हम तीनों शहर के बाहरी इलाके में स्थित क्लब रिज़ॉर्ट में एक दिन की सैर के लिए चलेंगे? मैं हिचकिचायी। लेकिन गौरव ने कहा, “कुछ भी गलत नहीं है सीमा प्रिय, एक दिन हम जरूर जाएंगे”।

हेमन्त ने तारीख तय की. गौरव ने शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक क्लब रिज़ॉर्ट में एक कॉटेज बुक किया। मैंने उस दिन ऑफिस की छुट्टी कर दी. हेमन्त मुझे अपनी कार में लेने आया। मैं थोड़ा घबरायी हुआ थी क्योंकि पहली बार मैं दो लोगों के साथ यात्रा कर रहा थी और मैंने उनके साथ समय बिताने का फैसला किया। . रास्ते में गौरव भी हमारे साथ हो लिया. एक घंटे का सफर था. हम उस रिसॉर्ट में पहुंचे. चेक-इन प्रक्रिया पूरी करने के बाद, हमें एक क्लब कार में कॉटेज में ले जाया गया।

हेमन्त ने कमरे में डाइनिंग रूम से कुछ स्नैक्स और बीयर का ऑर्डर दिया। हेमन्त ने बीयर की बोतल खोली और तीन गिलास में डालना शुरू कर दिया। हेमन्त ने एक गिलास लिया, गौरव ने एक गिलास बियर लिया और दूसरा गिलास बियर मेरी ओर बढ़ा दिया।

हेमन्त ने कहा “सीमा, चलो कुछ बीयर पीते हैं”

मैने कहा “नहीं हेमन्त, मुझे ये आदत कभी नहीं हैं”

गौरव ज़ोर से हँसा और बोला “सीमा, हम भी इस आदत के साथ पैदा नहीं हुए हैं।”

उसने बियर का गिलास मेरे हाथ पर रख दिया. मैं उन्हें देख रही थी. गौरव ने मुझे आँख मारी. मैंने अपना गिलास पीया। मेरे लिए बीयर पीने का यह पहला मौका था। मुझे बहुत अलग महसूस हुआ. मैं पी नहीं पा रही थी. वे दोनों अपने पेय का आनंद ले रहे थे। वे धूम्रपान करने लगे. मैंने बस बियर के दो घूंट और पीये और चुप रही । उन्होंने बीयर की दो बोतलें ख़त्म कर दीं.

हेमन्त ने कहा “सीमा, आओ हम तैराकी के लिए चलें”

मैंने कहा “नहीं, मेरे पास स्विमिंग सूट नहीं है”

गौरव ने कहा “ब्रा और पैंटी भी सीमा का स्विम वियर है”

मैंने तैरने से मना कर दिया लेकिन उन्होंने मुझे ब्रा और पैंटी में तैरने के लिए मजबूर किया। मैंने अपनी ड्रेस उतार दी और नहाने का तौलिया अपने शरीर पर लपेट लिया, तौलिये के अंदर केवल सफेद लेस वाली ब्रा और लेस वाली पैंटी थी। उन दोनों ने शॉर्ट्स पहने हुए थे.

हम स्विमिंग पूल में गये. हमारे अलावा पूल पर कोई मेहमान नहीं था। स्विमिंग पूल परिचारक ने हमारा स्वागत किया। हेमन्त और गौरव पानी में उतर गये। उन्होंने तैरना शुरू कर दिया लेकिन मैं स्विमिंग पूल की खाट पर बैठ गयी।

कुछ मिनटों के बाद वे दोनों बाहर आये और मुझे पानी में खींच ले गये। हेमन्त ने मेरा तौलिया हटा दिया और गौरव ने मुझे धीरे से पानी में फेंक दिया. मुझे तैरना नहीं आता. वे भी पानी में उतरे और मुझे संतुलित किया। मैंने हेमन्त को गले लगा लिया और जोर-जोर से सांसें लेने लगी। मेरी नाक में पानी घुस गया और मेरा दम घुट रहा था। गौरव मुझ पर हंस रहा था. लेस वाली ब्रा में से मेरे निपल्स दिखाई दे रहे हैं और मेरी सफेद पैंटी में से जघन बाल भी दिखाई दे रहे हैं। मैं शरमा गयी . उन दोनों ने मेरी तरफ आंख मार दी.

हेमन्त ने पूछा “सीमा, तुम्हें तैरना नहीं आता?”

मैंने कहा नहीं”

हेमन्त ने कहा “ठीक है, मैं तुम्हें तैराकी सिखाऊंगा “

वह मुझे तैरना सिखाने लगा। वह मुझे सीढ़ियों की ओर ले गया और रॉड पकड़ने को कहा। उन्होंने कहा, “सीमा, तुम रॉड पकड़ो और अपने पैरों को पानी में ऐसे हिलाओ जैसे तैर रही हो”।

मैं ऐसा किया। वह मेरे पास खड़ा था और मुझे देख रहा था। तभी अचानक गौरव आया और उसने मेरी गांड पर अचानक तमाचा मार दिया. मैं उस पर चिल्लायी और कहा “अरे गंदे कुत्ते, जब मैं तैर रही हूँ तो मुझे परेशान मत करो”

उन्होंने कहा, ”तुम्हारी मुझे गंदा कुत्ता कहने की हिम्मत कैसे हुई? क्या आप जानते हैं कि एक गंदा कुत्ता क्या करेगा?

मैंने कहा “मैं तुम्हें मार डालूँगा गौरव”

गौरव ने कहा, “आसमान की ओर मुंह करके अपनी स्थिति बदलें और तैराकी का अभ्यास करें, यह आपके लिए आरामदायक होगा” मैंने अपनी स्थिति बदल दी।

मैंने छड़ी पकड़ी और अपने पैर पानी में घुमाये। अचानक गौरव करीब आया और मेरी पैंटी नीचे खींच दी. मैंने अपनी स्थिति को संतुलित करने की कोशिश की, लेकिन पर्याप्त समय दिए बिना उसने पैंटी को शरीर से अलग कर दिया। मैंने रॉड से अपना सहारा छोड़ा और पानी में खड हो गयी।

मैं उस पर चिल्लाई “गंदे गौरव प्लीज मेरी पैंटी दे दो”

वह बोला, नहीं”

मैं हेमन्त के पास गई और उससे कहा, “हेमन्त, प्लीज मुझे मेरी पैंटी दिला दो”

उसने कहा “गौरव, दे दो”

गौरव ने मेरी पैंटी पूल के दूसरे छोर पर फेंक दी. मेरी पैंटी पानी पर तैर रही थी. वह बहुत तेजी से मेरी ओर आया. मैं हेमन्त की ओर बढ़ी और उसे गले लगा लिया। हेमन्त ने मेरी कमर पर हाथ रख कर मुझे पकड़ लिया.

हेमन्त ने मुझसे पूछा, “सीमा, अब तुम अर्धनग्न हो चुकी हो। मैं तुम्हें पूरी तरह नग्न क्यों नहीं कर सकता?

हेमन्त ने बिना समय बर्बाद किये मेरी ब्रा का हुक खोल दिया और मुझे गौरव की ओर धकेल दिया। मैं गौरव के ऊपर गिर पड़ी. मेरी ब्रा हेमन्त के पास थी. वे दोनों हंस रहे थे. मैंने खुद को गर्दन तक पानी के अंदर सिकोड़ लिया। स्विमिंग पूल अटेंडेंट अपने केबिन से हमें दिलचस्प ढंग से देख रहा था। हेमन्त ने अपना शॉर्ट्स उतार दिया साथ ही गौरव ने भी अपना शॉर्ट्स उतार दिया. दोनों ने अपने शॉर्ट्स रॉड पर उछाल दिए.

मैंने कहा “प्लीज मेरी ब्रा और पैंटी दे दो प्लीज”

गौरव मेरे पीछे आया और पीछे से गले लगा लिया. उसने मेरे स्तनों को पकड़ा और मेरे मुँह को चूमा। उसके हाथ मेरे स्तनों से खेल रहे थे। मेरे निपल्स सख्त हो गये.

गौरव ने कहा, “सीमा, तुम्हारे स्तन बिल्कुल गोल आकार में हैं”

हेमन्त मेरे पास आया और मेरी टांगें उठा दीं. वह मेरे पैरों के बीच आया और पैरों को फैला दिया उसने अपना दाहिना हाथ मेरी बालों वाली चूत पर रख दिया। उसकी उंगलियाँ मेरे जांघ बाल से खेलने लग गई और अपनी तर्जनी मेरी चूत में डाल दी। मैं उनकी हरकतों से हैरान थी. स्विमिंग पूल में हम सभी लोग नंगे हो गये थे. इन लोगों ने फोरप्ले शुरू कर दिया. मुझे डर लग रहा था कि कहीं कोई पूल पर न आ जाये. लेकिन सौभाग्य से कोई भी तैराकी के लिए नहीं आया। धीरे-धीरे मैं भी उनके खेल का आनंद लेने लग गयी और उनका साथ देने लग गयी।

हेमन्त ने अपनी बीच वाली उंगली भी मेरी चूत में डाल दी. उनकी हरकतों से मैं उत्तेजित हो गयी थी. हेमन्त बहुत करीब आया और मेरे होठों को चूम लिया। मैंने भी उसे चूमने लग गयी उसने अपनी जीभ मेरे मुँह में घुसा दी और चारों और घुमाने लग गया कुछ मिनटों तक वो मुझे अच्छी तरह से उंगली से चोद रहा था। मैं चरमोत्कर्ष पर पहुँच गई और चूत का रस छोड़ दिया। वह थोड़ा नीचे झुका और मेरे बाएँ बूब को तेजी से चूसने लगा। उसने अपनी उंगली हटा कर अपना लंड मेरी चूत के मुँह पर रख कर जोर देने लग गया

हेमन्त ने कहा “सीमा, तुम्हारी चूत बहुत टाइट है

मैंने कहा “बहुत दिनों के बाद लंड मेरी चूत में घुसा है, इसीलिए

शुरू में मुझे थोड़ा सा दर्द हुआ, पर हेमन्त 4-5 झटके मारे तो दर्द थोड़ा कम हो गया।

हेमन्त थोड़ी देर के लिए रुका और कहा- यह थोड़ी देर का दर्द है बस, इसके बाद बस मजा ही मजा है।

वो हंसा। गौरव मेरे स्तनों को सहला रहा था, निपल्स को भींच रहा था। वो मेरी गर्दन, गाल चूम रहा था और अपना लंड मेरी गांड पर रगड़ रहा था.

मैंने गौरव से मुझे कसकर पकड़ने को कहा और थोड़ा आगे की ओर झटका दिया और अपने पैरों से हेमन्त की कमर को जकड़ लिया। हेमन्त मुझे लगातार स्पीड से चोद रहा था. गौरव ने मेरा चेहरा अपनी ओर किया और मेरे मुँह को चूमने लग गया । उसने अपनी जीभ से मेरे मुँह को चाटने लग गया। मैं अपना दाहिना हाथ गौरव के लंड की तरफ ले गयी और उसके लंड को सहलाने लगी. उसने मेरे स्तनों को कस कर पकड़ लिया और मसल दिया। मैं उसके डिक, गेंदों और उसके जघन बाल के साथ खेलने लग गई । हेमन्त मेरी चूत में झटके दे रहा था.

हेमन्त ने कहा “सीमा, मैं झड़ने वाला हूँ”

उसने मुझे कस कर गले लगा लिया और पूल की दीवार की तरफ le गया और मुझे खूब जोर से चोदने लग गया हम दोनों कराह रहे थे. और 10-15 जोरदार झटके देने के बाद आख़िरकार उसने अपना वीर्य मेरी चूत में ही छोड़ दिया और मुझे कसकर गले लगा लिया। कुछ देर बाद उसने अपनी पकड़ ढीली की और मुझे छोड़ दिया. हम दोनों हाँफ रहे थे।और वो मुझे देख कर मुस्करने लग गया

गौरव ने कहा “सीमा, अब तुम्हें पूल में चोदने की मेरी बारी है”

मैंने कहा, “गौरव, बस हो गया विमिंग पूल अटेंडेंट हमें देख रहा है। चलो कुटिया में चलते हैं”

उसने कहा “नहीं मैं तुम्हें हेमन्त की तरह पूल में चोदना चाहता हूँ”

गौरव मेरी ओर आया और मुझसे लिपट गया। उन्होंने हेमन्त को पीछे से मुझे सहारा देने को कहा. गौरव मेरी टांगों के बीच आया और अपना लंड मेरी चूत पर रगड़ने लगा. उसने अपना लंड मेरी चूत में डाल दिया और अन्दर बाहर करने लगा. हेमन्त मुझे पीछे से पकड़ कर मेरी चुचियों से खेल रहा था. गौरव का लंड हेमन्त से थोड़ा लंबा और मोटा था. मुझे जकड़न महसूस हुई. मेरी चूत की मांसपेशियाँ उसके लंड को समायोजित करने के लिए थोड़ी और खिंच गईं। मैं कराहने लगी गौरव धीरे धीरे मेरी चूत चोदने लग गया
। मुझे लगा जैसे मैं स्वर्ग में उड़ रही हु
उसका लंड मेरी चूत में गहराई तक चला गया और मुझे चरमसुख तक पहुँचा दिया। स्विमिंग पूल में उनके साथ चुदाई करने में बहुत मजा आ रहा था
एक ने मुझे पकड़ रखा था और एक मेरी चूत मार रहा था। माहौल रोमांटिक था. यह दृश्य देखकर परिचारक उत्तेजित हो गया। वह बेचैन था और केबिन के अंदर इधर-उधर घूम रहा था।

गौरव ने कहा “सीमा तुम बहुत टाइट हो डियर”

मैंने कहा, “गौरव, तुम्हारा लंड हेमन्त से बहुत बड़ा है, इसलिए तुम्हें टाइट लग रहा है।”

मुस्करने लगा और गति बढ़ा दी। मैं हांफ रही थी उसने मुझे दीवार के पास ले जाकर जोर से
चोदने लगा. उसका लंड मेरे अंदर तक जा रहा था

गौरव ने कहा, “सीमा , मैं तुम्हारे अंदर वीर्य गिराने जा रहा हूं”।

वह जोर से कराह उठा और मुझे कसकर गले लगा लिया। उसने वीर्य की धार मेरी चूत में छोड़ दी और मेरे मुँह को चूमने लगा उसने अपना लंड मेरी चूत से निकाला और निश्चिंत हो गया.

गौरव ने कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद सीमा, आज मेरा सपना सच हो गया। मैं दिन के समय स्विमिंग पूल में चुदाई का करने के लिए उत्सुक था। क्या स्विमिंग पूल की घास पर करना संभव है
मैंने कहा “अरे गंदे कुत्ते, तुम्हें खुले माहौल की भी परवाह नहीं है और मुझे स्विमिंग पूल में चोद दिया। मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था। लेकिन बहुत बढ़िया मुझे बहुत मज़ा आया

हेमन्त ने मेरी ब्रा दी और गौरव पूल के दूसरे छोर पर गया और मेरी पैंटी ले आया।

मैंने अपनी पैंटी और ब्रा पहनी और पूल से बाहर आ गयी. पूल अटेंडेंट मेरे शरीर पर ऊपर से नीचे तक देखने लगा उसने मेरी तरफ व्यंग्यपूर्ण मुस्कान दी. मैंने भी उसे देखकर मुस्कुराया और अपना तौलिया उठाकर अपने शरीर पर लपेट लिया। हम सब कुटिया में गये। जल्दी से कपड़े पहने और दोपहर का भोजन करने के लिए रेस्तरां में चला गया।

हमने दोपहर का भोजन किया और कॉटेज में वापस आ गये। हेमन्त ने टीवी चालू कर दिया और हम देखने लगे। कुछ देर बाद मैं बेडरूम में आ गई. मैंने हेयर बैंड हटा दिया और अपने बालों को सूखने दिया। मुझे थोड़ी थकान महसूस हुई और मैं बिस्तर के हेडबोर्ड को अपनी पीठ का सहारा बनाकर बिस्तर पर लेट गई। . गौरव बिस्तर पर आया और मेरे पास बैठ गया।

उन्होंने मुझसे पूछा “सीमा, क्या तुम सोना चाहती हो?

मैंने कहा, “बिल्कुल नहीं, लेकिन दोपहर के भोजन के बाद थोड़ी थकान महसूस हो रही है”

वो मेरे पैर के अंगूठे को सहलाने लगा. उसने मेरी पिंडली की मांसपेशियों की मालिश की। मैं चूड़ीधार में थी. धीरे-धीरे उसका हाथ मेरी जाँघ तक पहुँच गया और मालिश करने लगा। मुझे मजा आ रहा था. उसने धीरे से मेरी पैंट की गांठ खोल दी और पैंट खींच दी.

मैंने पूछा “गौरव, तुम क्या करने जा रहे हो?

उसने कहा “मैं उस चूत को चूसना और चाटना चाहता हूँ जिसे मैंने स्विमिंग पूल में चोदा था”

मैं जोर जोर से हंसी . उसने मेरे पैर के अंगूठे को चूमा. उसने मेरे पैर के अंगूठे, फिर पिंडली की मांसपेशियों, जांघ को चाटा। वो अपना चेहरा मेरी चूत के पास लाया और पैंटी के ऊपर से मेरी चूत को चूम लिया। मैं हल्के से कराह उठी. उसने पैंटी के साइड से अपनी जीभ घुसा दी और मेरी चूत को चाटा. वो उठा और मेरे टॉप को ऊपर की ओर खींचने लगा.

मैंने कहा “अरे, तुम मेरा टॉप क्यों उतारने की कोशिश कर रहे हो रहने दो”

उन्होंने कहा, ”मैं अपनी परी को पुरा नग्न देखना चाहता हूं। ठीक है”

मैंने अपने हाथ अपने सिर के ऊपर उठाए और उसके लिए टॉप उतारने मेआसान हो गई उसने मेरी ब्रा का हुक खोल दिया और मेरे स्तनों को आज़ाद कर दिया।

उन्होंने कहा, “तुम्हारे स्तन बहुत अच्छे हैं । मुझे आम खाना पसंद है”।

उसने मेरी पैंटी को इलास्टिक बैंड की तरह नीचे घुमाया और मेरे शरीर से अलग कर दिया। मैं पूरी तरह नंगी थी. उसने सिर्फ शॉर्ट्स पहना हुआ था. उसने मुझे बिस्तर पर थोड़ा नीचे खींच लिया और आराम से बिस्तर पर फैला दिया. उसने मेरी टाँगें चौड़ी कीं और खुशी से सीटी बजाई।

गौरव ने कहा, “तुम इस पोज़ में बहुत सुंदर लग रही हो । बहुत सेक्सी लग रही है”

उसने मेरे पैर के अंगूठे से मुझे चूमना शुरू किया और मेरे प्यूबिक हेयर तक पहुंच गया। उसने मेरे प्यूबिक हेयर को चूमा और अपने होठों से बालों को धीरे से खींचा। मैं कराह उठा. उसने मेरी नाभि को चूमा और अपनी जीभ मेरी नाभि में घुसा दी. मैंने अपने हाथों से उसका सिर पकड़ लिया. उसने मेरी कमर को मसल और अपना चेहरा मेरे पेट पर रगड़ा। धीरे-धीरे वह अपना चेहरा मेरे स्तनों की ओर ले गया। उसने मेरे दाहिने बूब को चूमा और मेरे निपल को काटा। उसने मेरा दायाँ बूब चूसा और बायाँ बूब अपने हाथ से जोर से मसल दिया। मैंने झटका दिया. उसने अपनी जीभ से मेरे निपल पर घेरा बना दिया. मेरे निपल्स सख्त हो गये. उसने मेरे निपल को अपने दांतों से खींच लिया.

मैं दर्द से चिल्लायी और कहा “कुत्ते मुझे चोट मत पहुँचाओ”।

उसने कहा, “प्रिय, तुम्हारे स्तन बिल्कुल सही आकार में हैं ताकि मैं अच्छी तरह से पकड़ और मसल सकूं।”

उसने अपने दोनों हाथों से मेरे स्तनों को मसल दिया. वह धीरे-धीरे मेरी चूत के क्षेत्र की ओर बढ़ा। उसने मेरे जघन के बालों को चूमा और मेरी चूत के होंठों को चूमा।

उसने कहा “तुम्हारी चूत की खुशबू बहुत अच्छी है जान”

उसने मेरी चूत के होठों को चाटा और अपनी उंगलियों से चूत के होठों को खोला, अपनी जीभ अंदर डाल दी। उसने अपनी जीभ मेरी योनि की दीवारों पर रगड़ी. मेरी चूत बिल्कुल गीली हो गयी थी. मैं आनंद के मारे कराह रही थी.

गौरव ने कहा “सीमा, तुम्हारी खुशबू अच्छी है और स्वाद भी बहुत अच्छा है”

उसने अपनी जीभ मेरी चूत के अन्दर डाल दी और चाटने लगा. मुझे आनन्द का अनुभव हुआ और मैं कराहने लगी। उसने सहारे के लिए अपने हाथ मेरी गांड के नीचे रख दिए और चाटना जारी रखा। मजे के मारे मैं अपने मम्मे मसल रही थी. मैंने आनन्द के मारे अपने कूल्हे थोड़े ऊपर उठा दिये। वह धीरे-धीरे अपना अंगूठा मेरी गुदा की मांसपेशी के पास ले गया और धीरे से रगड़ा। मैंने आनन्द के मारे उसका सिर अपनी चूत पर दबा लिया। उसने धीरे-धीरे अपना अंगूठा मेरी गुदा के छेद के चारों ओर घुमाया। मैं चरम उत्तेजना पर पहुंच गया. अभी तक मुझे ऐसी अनुभूति कभी नहीं हुई थी. मुझे अपने सिर के अंदर एक बम विस्फोट महसूस हुआ। उसने चाटना जारी रखा और उसके दोनों अंगूठे मेरी गुदा के छेद को सहला रहे थे। मुझे बहुत आनंद आ रहा था जो मैंने अपने जीवनकाल में कभी महसूस नहीं किया था। मैं अपने चरमोत्कर्ष पर पहुँच गई और चूत का रस छोड़ दिया। उसने बड़े चाव से मेरा रस चाट लिया. उसने अपनी जीभ से मेरी चूत का अन्वेषण जारी रखा.

हेमन्त कमरे में दाखिल हुआ. यह दृश्य देखकर वह उत्तेजित हो गया। उसने अपना शॉर्ट्स उतार दिया और नंगा ही मेरे पास आ गया. उसने मेरे स्तनों को पकड़ा और मेरे होंठों को चूमा। उसने अपनी जीभ मेरे मुँह के अंदर डाली और फिराने लग गया । उसने अपना लंड पकड़ कर मेरे माथे, गाल और होंठों पर रगड़ा। उसके लंड पर प्री-कम टपक रहा था। उसने अपना प्री-कम अपनी उंगली पर इकट्ठा किया और मेरे होंठों पर मल दिया। मैंने उसे चाटा और उसे आंख मारी. उसने अपना लंड मेरे होंठों पर रगड़ा. मैंने उसके लंड को चूम लिया.

हेमन्त ने कहा, “सीमा, प्लीज मुझे एक ब्लो जॉब दे दो “

मैंने कहा, “नहीं , मैं तुम्हें मुख-मैथुन नहीं दे सकती”

उसने विनती की “प्लीज़ सीमा प्लीज़”

मैंने अपना मुँह खोला और उसके लंड को अपने होंठों से लपेट लिया। मैंने उसके लंड को पूरा लेने के लिए धीरे-धीरे अपना सिर आगे बढ़ाया। मैंने अपना सिर इधर-उधर हिलाना शुरू कर दिया और उसे ब्लो जॉब देना शुरू कर दिया।

गौरव मेरी चूत चूसने से तृप्त हो गया था और उसने उठकर अपनी शॉर्ट्स उतार दी और नग्न हो गया। वह मेरी टाँगों के बीच आ गया और आंशिक रूप से मेरे ऊपर फैल गया। उसने अपने जघन के बाल मेरे बालों पर रगड़े। मैंने अपना दाहिना हाथ उसकी कमर पर रखा और उसे अपने पास खींच लिया और अपनी टाँगें चौड़ी कर दीं ताकि वह अच्छे से रगड़ सके। मेरा बायां हाथ हेमन्त की जांघ को सहला रहा था.

गौरव ने अपना लंड मेरी चूत पर रगड़ा और मेरी चूत को अपने लंड से थपथपाया. मैंने उसका आनंद उठाया. उसने मेरी चूत पर अपना लंड रगड़ कर मेरी चूत के होंठ खोले और धीरे से अपना लंड मेरे अंदर डाल दिया. मैंने अपनी टाँगें उठाईं और उसकी कमर को घेर लिया ताकि वह मेरे अंदर अच्छे से घुस सके। वह मुझे अन्दर ले जाने लगा. हेमन्त मेरे मुँह के अन्दर बहार रहा था. वो दोनों मुझे ऊपर नीचे करके चोद रहे थे. हेमन्त मेरे स्तनों से खेल रहा था। उसने मेरे स्तनों को मसल दिया और मेरे निपल्स को भींच लिया। गौरव मेरे पेट के ऊपर खेल रहा था.

उसने मेरी कमर को मसल दिया और अपनी उंगलियों से मेरी नाभि को छेद दिया। गौरव ने धीरे-धीरे गति बढ़ा दी और मुझे चोदने लग गया । एक समय पर गौरव ने मेरे दोनों स्तनों को पकड़ लिया और मेरे अंदर गहराई तक चला गया। मैंने आनन्द के मारे बिस्तर का फैला हुआ बिस्तर खींच लिया। ऊपर से हेमन्त ने अपना लंड मेरे मुँह में पूरा घुसा दिया और मेरा मुँह चोद दिया. मैं उसका लौड़ा चाट और चूस रही थी। वे जोर-जोर से कराह रहे थे। मैं समझ गयी कि वे झड़ने वाले हैं।

कुछ ही सेकंड में उन दोनों ने मेरे अंदर वीर्य निकाल दिया। गौरव आंशिक रूप से मेरे ऊपर पसर गया और मेरे अंदर अपना बीज बाहर निकाल दिया। उसके वीर्य की गर्माहट मुझे अपने अंदर महसूस हुई. हेमन्त ने अपना लंड मेरे मुँह में पूरा घुसा दिया और मेरे सिर को अपने जघन क्षेत्र के करीब पकड़ लिया। उसका वीर्य सीधे मेरे गले में जाकर लगा. मैंने उसके लंड को जीभ से चाट कर साफ़ कर दिया. गौरव मेरे ऊपर पसर गया और हम बिस्तर पर लुढ़क गये। हमने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया। गौरव ने मुझे ज़ोर से चूमा। मैंने भी उसे जोश से चूम लिया.

भारी काम के कारण हम सभी थक गये थे और लगभग एक घंटे तक बिस्तर पर सोये रहे। अचानक मेरी नींद खुल गई. मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरे जघन के बालों को सहला रहा है, मैंने अपना सिर उठाया और देखा कि वह हेमन्त था। हेमन्त अपनी उंगली से मेरे प्यूबिक हेयर को सहला रहा था।

मैंने पूछा “हेमन्त, तुम क्या कर रहे हो?

उन्होंने कहा, “तुम्हारे जघन के बाल मुलायम हैं “

मैंने उत्तर दिया “तो क्या?

उसने मेरे जघन के बालों को चूमा और अपने होंठों से धीरे से खींचा। वह तुरंत मेरे ऊपर पसर गया और मुझे कसकर गले लगा लिया। उसने मेरे गाल, कान की लौ, गर्दन और होंठों पर चूमा। उसने मेरे स्तन चूसे. उसका दाहिना हाथ मेरी चूत के पास चला गया और मेरी चूत के होंठों को सहलाया। उसने मेरी चूत के होंठ खोले और अपने लंड को मेरी चूत के अंदर निर्देशित किया और मेरे अंदर सरकाने लगा। उसने अपनी बाहें मेरे कंधे के नीचे रख दीं और मेरे अंदर गहराई तक समा गया।

मैंने पूछा “हेमन्त, क्या तुम लोग सोचते हो कि मैं एक सेक्स मशीन हूँ?

उन्होंने कहा, “नहीं प्रिय, हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था। लेकिन आज हमें अच्छा समय बिताने का मौका मिला. इसलिए हम कोई भी मौका चूकना नहीं चाहते?

वह मेरे अंदर हिल रहा था और मुझे जोर-जोर से चूम रहा था। मैं आनंद के मारे कराह रही थी. वह मेरे निपल्स को काट रहा था और मेरे स्तनों को चाट रहा था। उसने मेरे निपल्स को अपने होठों से धीरे से खींचा. वह जोर जोर से कराह भी रहा था. उसने मेरी टांगें उठा कर अपने कंधे पर रख लीं और मुझे खूब चोदा. वह और भी गहराई में चला गया। मैं जोर जोर से कराह रही थी. मेरी चूत से चूत का रस बहने लगा और उसने अपना वीर्य मेरे अन्दर छोड़ दिया. स्खलन के बाद वह मेरे ऊपर गिर गया और कसकर गले लगा लिया।

अब गौरव मुझे पेलने के लिए तैयार था.

उसने कहा, “सीमा, मैं तुम्हें डॉगी स्टाइल में चोदना चाहता हूँ ?

मैने कहा “नहीं , मैं बहुत थक गया हूँ। प्लीज मुझे छोड़ दें”

उन्होंने कहा, “यहां से निकलने से पहले, एक अंतिम होगा प्रिय। मैं डॉगी स्टाइल में करना चाहता हूं”

मैं सहमत हो गयी और बिस्तर पर कुत्ते की तरह घुटनों के बल बैठ गयी। गौरव वापस आया और मुझे गले लगाया और मेरे स्तन पकड़ लिये। मेरी पीठ को चूमा, मेरी गर्दन को चाटा. उसने मेरे निपल पर चुटकी ली और मुझे गले लगा लिया. उसने अपना लंड मेरी गांड पर रगड़ा. उसने अपने खड़े लंड से मेरी गुदा के छेद को छुआ। उसने मेरी चूत में उंगली की, मेरे जघन के बालों को अपनी उंगलियों से सहलाया। मुझे बहुत अच्छा लगा. मैंने उसकी आसानी से पहुंच के लिए अपनी टाँगें थोड़ी चौड़ी कर लीं। उसने अपना लंड मेरी चूत पर धीरे से रगड़ा. फिर धीरे से उसने अपना लंड मेरी चूत में डाला और हिलाने लगा. उसने अपने दाहिने हाथ से मेरे बाल खींचे और बाएँ हाथ से मेरे स्तनों से खेलने लगा। उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी और मुझे घोड़े की तरह चोदा. पीछे से मेरी चूत को चोदने के बाद उसने अपना बीज मेरी चूत में ही निकाल दिया.

हम सब बाथरूम में घुस गये और शॉवर खोल दिया. हम एक दूसरे के निजी अंगों को रगड़ते हुए शॉवर का आनंद लेने लगे। हम एक दूसरे को चूम रहे थे और गले मिल रहे थे. हेमन्त ने मुझ पर साबुन लगाया और मैंने भी उसके साथ वैसा ही किया। हम दूसरों के प्राइवेट पार्ट धो रहे थे. गौरव शॉवर के नीचे खड़ा था। मैं फर्श पर बैठ गयी और उसका लौड़ा चाटने लगी। मैंने धीरे से अपना मुँह खोला और उसका लंड चूसने लगी। उसने मेरे सिर को अपनी ओर सटाकर धकेला जिससे उसका पूरा लंड मेरे मुँह के अंदर चला गया। उसने मेरे मुँह के अंदर अपना लंड रखने का आनंद लिया और गर्मी महसूस की। मैंने उसके लंड को हल्के से चबाया. वह जोर से कराह उठा. मैंने उसे एक अच्छा ब्लो जॉब दिया क्योंकि मैं उसे निराश नहीं करना चाहती क्योंकि मैंने पहले ही हेमन्त को एक ब्लो जॉब दे दी थी। मेरे लिए दोनों एक जैसे हैं.

गौरव ने अपना वीर्य मेरे मुँह में छोड़ दिया और मैंने उसे पूरा निगल लिया। मैंने उसके लंड को कुछ देर और चूसा और जीभ से साफ किया. उसकी गोटियों को चूसा और उसकी जाँघ को चाटा। वह वास्तव में खुश हुआ और उसने मुझे पूरी भावना से चूमा।

कुछ देर बाद हम बाथरूम से बाहर आये और चलने के लिए तैयार हो गये। हमने चेक आउट प्रक्रिया पूरी की और आगे बढ़ना शुरू कर दिया। कार हेमन्त चला रहा था. गौरव और मैं कार में पीछे खेल रहे थे मेरे स्तनों को देखता और मेरी चूत में उंगली करता और कभी-कभी मेरे होठों को चूम लेता।

ऐसा करते करते वो दोनों मुझे मेरे घर छोड़ कर चले गये. इस के बाद ये सिलसिला चालू हो गया और हम तीनों ने मिलकर खूब मस्ती की |

Leave a Comment